maharana pratap sony serial casting

maharana pratap sony casting
maharana pratap sony casting

 

Cast Peek :

1.Rushiraj Pawar- Young Maharana Pratap. (Unconfirmed;Talks on)

2.Paras Arora (Confirmed;characterUnknown)

3.Shakti Anand-Uday Singh. (Confirmed)

4.Ashka Goradia- Bhatiyani (confirmed)

5.Yashodhan Rana- Maan Singh (Confirmed)

6.Divyalakshami- Sajjabai Solankini (Confirmed)

casting is still on & many characters to be reveal soon. We will update once again when it gets final.

 

hukam:

  • maharana pratap cast
  • paras arora in maharana pratap
  • yashodhan rana
  • महाराणा प्रताप serial
  • cast of maharana pratap on sony
  • sony tv serials maharana pratap
  • shakti anand in maharana pratap
  • maharana pratap serial cast and crew
  • fulkuwar real name
  • maharana pratap characters real name in serial

Comments

12 thoughts on “maharana pratap sony serial casting”

  1. hm rajput log yanhi janglo me ghas phus ki rotiyan kha sakte yanhi jamin par so sakte h par munglon k age apna sir nhi jhuka sakte h chahe hme apne sir katwane kyun pade.

    maharana pratap
    09528910548

  2. hm rajput log yanhi janglo me ghas phus ki rotiyan kha sakte yanhi jamin par so sakte h par munglon k age apna sir nhi jhuka sakte h chahe hme apne sir katwane kyun pade.

    maharana pratap
    09528910548

  3. hm rajput log yanhi janglo me ghas phus ki rotiyan kha sakte yanhi jamin par so sakte h par munglon k age apna sir nhi jhuka sakte h chahe hme apne sir katwane kyun pade.

    maharana pratap
    09528910548

  4. यह कोनसे महाराणा प्रताप है और यह दिखाई जा रही कोनसी मेवाड़ के भूमि है ?? सोनी टीवी पैर दिखाए जा रहे धारावाहिक वीर पुत्र महाराणा प्रताप मे रेगीस्तानी भूमि,वेशभूषा ,पहनावा,और मेवाड की आन बाण और शान को दर्शाती वो मेवाड़ के पगड़ी ,प्रताप को उसके मित्रो का संबोधन ,मेवाड़ के प्रताप से कुछ भी सही नहीं है …एक धारावाहिक मे व्यवसायिक दृष्टि से जो भव्यता ,ग्लैमर,वैभव ,धनाढ्यता,महलो की रीती रिवाज़ ,चित्तोड़ गढ़ महल के सम्पनता ,आलिशान ढंग से प्रताप और उदय सिंह जी का जीवन बताया है वो निर्माता,निर्देशक और प्रोडक्शन हाउस और उसकी TRP के लिए तो ठीक है, मगर सत्यता से कोसो दूर है ,मुगलों के अत्याचार,आक्रमण और लूट के बाद ,जोहर से तो चित्तोड़गढ़ इतना भव्य रहा ही नही , …प्रताप और उदयसिंह का जीवन तो चित्तोड़ मे और उसके बाद न जाने कितनी तकलीफों से गुजरा उसके बाद तो उनको उदयपुर बसाना पड़ा,,प्रताप का पूरा बचपन तो तलहटी मे भीलो के साथ परिवार से अधिकतर दूर रहेते हुए गुजरा …यह मेवाड़ का बच्चा बच्चा आज भी जानता है और इसे से प्रेरणा लेकर ही मेवाड़ का हर एक नागरिक सम्मान और स्वाभिमान के साथ जीता है…यहाँ एक एक व्यक्ति रघुकुल वंशज और एकलिंगनाथ के दीवान प्रताप को जीता है और हमने तो इसको जिया है .. धारावाहिक के प्रथम एपिसोड को देखने के बाद अब तो यही लगता है के हमें अब किसी और प्रताप को पूजना होगा और आगे न जाने क्या और नया इनके अनुसार देखना होगा …दुसरे अन्य राज्यों मे जहा प्रताप को इस नए रूप मे देखा जायेगा वो इतिहास को और प्रताप को और परिवेश और पृष्टभूमि बदलने का अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक फ़ायदा प्राप्त करने का सरासर एक गलत प्रयास है…प्रताप और उसका जीवन और कहानी यहाँ हर एक मेवाड वासी के दिल मे कूट कूट कर भरी हुई है…इनका प्रयास सराहनीय और प्रसंसा करने योग्य है परन्तु इस प्रकार से तो कतई नहीं ….प्रयास कुछ ऐसा करो के इतिहास का मूलरूप और सत्यता कही समाप्त नहीं हो जाये …जय एकलिंगनाथ …

    1. Mr. Sanjay Ji this is the seriel Based on Maharana Pratap Life Story. But totaly Hypothecated So Collected Most of His life event from history is shown not Accurate but almost this is the life of Maharana Pratap.

  5. यह कोनसे महाराणा प्रताप है और यह दिखाई जा रही कोनसी मेवाड़ के भूमि है ?? सोनी टीवी पैर दिखाए जा रहे धारावाहिक वीर पुत्र महाराणा प्रताप मे रेगीस्तानी भूमि,वेशभूषा ,पहनावा,और मेवाड की आन बाण और शान को दर्शाती वो मेवाड़ के पगड़ी ,प्रताप को उसके मित्रो का संबोधन ,मेवाड़ के प्रताप से कुछ भी सही नहीं है …एक धारावाहिक मे व्यवसायिक दृष्टि से जो भव्यता ,ग्लैमर,वैभव ,धनाढ्यता,महलो की रीती रिवाज़ ,चित्तोड़ गढ़ महल के सम्पनता ,आलिशान ढंग से प्रताप और उदय सिंह जी का जीवन बताया है वो निर्माता,निर्देशक और प्रोडक्शन हाउस और उसकी TRP के लिए तो ठीक है, मगर सत्यता से कोसो दूर है ,मुगलों के अत्याचार,आक्रमण और लूट के बाद ,जोहर से तो चित्तोड़गढ़ इतना भव्य रहा ही नही , …प्रताप और उदयसिंह का जीवन तो चित्तोड़ मे और उसके बाद न जाने कितनी तकलीफों से गुजरा उसके बाद तो उनको उदयपुर बसाना पड़ा,,प्रताप का पूरा बचपन तो तलहटी मे भीलो के साथ परिवार से अधिकतर दूर रहेते हुए गुजरा …यह मेवाड़ का बच्चा बच्चा आज भी जानता है और इसे से प्रेरणा लेकर ही मेवाड़ का हर एक नागरिक सम्मान और स्वाभिमान के साथ जीता है…यहाँ एक एक व्यक्ति रघुकुल वंशज और एकलिंगनाथ के दीवान प्रताप को जीता है और हमने तो इसको जिया है .. धारावाहिक के प्रथम एपिसोड को देखने के बाद अब तो यही लगता है के हमें अब किसी और प्रताप को पूजना होगा और आगे न जाने क्या और नया इनके अनुसार देखना होगा …दुसरे अन्य राज्यों मे जहा प्रताप को इस नए रूप मे देखा जायेगा वो इतिहास को और प्रताप को और परिवेश और पृष्टभूमि बदलने का अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक फ़ायदा प्राप्त करने का सरासर एक गलत प्रयास है…प्रताप और उसका जीवन और कहानी यहाँ हर एक मेवाड वासी के दिल मे कूट कूट कर भरी हुई है…इनका प्रयास सराहनीय और प्रसंसा करने योग्य है परन्तु इस प्रकार से तो कतई नहीं ….प्रयास कुछ ऐसा करो के इतिहास का मूलरूप और सत्यता कही समाप्त नहीं हो जाये …जय एकलिंगनाथ …

    1. Mr. Sanjay Ji this is the seriel Based on Maharana Pratap Life Story. But totaly Hypothecated So Collected Most of His life event from history is shown not Accurate but almost this is the life of Maharana Pratap.

  6. यह कोनसे महाराणा प्रताप है और यह दिखाई जा रही कोनसी मेवाड़ के भूमि है ?? सोनी टीवी पैर दिखाए जा रहे धारावाहिक वीर पुत्र महाराणा प्रताप मे रेगीस्तानी भूमि,वेशभूषा ,पहनावा,और मेवाड की आन बाण और शान को दर्शाती वो मेवाड़ के पगड़ी ,प्रताप को उसके मित्रो का संबोधन ,मेवाड़ के प्रताप से कुछ भी सही नहीं है …एक धारावाहिक मे व्यवसायिक दृष्टि से जो भव्यता ,ग्लैमर,वैभव ,धनाढ्यता,महलो की रीती रिवाज़ ,चित्तोड़ गढ़ महल के सम्पनता ,आलिशान ढंग से प्रताप और उदय सिंह जी का जीवन बताया है वो निर्माता,निर्देशक और प्रोडक्शन हाउस और उसकी TRP के लिए तो ठीक है, मगर सत्यता से कोसो दूर है ,मुगलों के अत्याचार,आक्रमण और लूट के बाद ,जोहर से तो चित्तोड़गढ़ इतना भव्य रहा ही नही , …प्रताप और उदयसिंह का जीवन तो चित्तोड़ मे और उसके बाद न जाने कितनी तकलीफों से गुजरा उसके बाद तो उनको उदयपुर बसाना पड़ा,,प्रताप का पूरा बचपन तो तलहटी मे भीलो के साथ परिवार से अधिकतर दूर रहेते हुए गुजरा …यह मेवाड़ का बच्चा बच्चा आज भी जानता है और इसे से प्रेरणा लेकर ही मेवाड़ का हर एक नागरिक सम्मान और स्वाभिमान के साथ जीता है…यहाँ एक एक व्यक्ति रघुकुल वंशज और एकलिंगनाथ के दीवान प्रताप को जीता है और हमने तो इसको जिया है .. धारावाहिक के प्रथम एपिसोड को देखने के बाद अब तो यही लगता है के हमें अब किसी और प्रताप को पूजना होगा और आगे न जाने क्या और नया इनके अनुसार देखना होगा …दुसरे अन्य राज्यों मे जहा प्रताप को इस नए रूप मे देखा जायेगा वो इतिहास को और प्रताप को और परिवेश और पृष्टभूमि बदलने का अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक फ़ायदा प्राप्त करने का सरासर एक गलत प्रयास है…प्रताप और उसका जीवन और कहानी यहाँ हर एक मेवाड वासी के दिल मे कूट कूट कर भरी हुई है…इनका प्रयास सराहनीय और प्रसंसा करने योग्य है परन्तु इस प्रकार से तो कतई नहीं ….प्रयास कुछ ऐसा करो के इतिहास का मूलरूप और सत्यता कही समाप्त नहीं हो जाये …जय एकलिंगनाथ …

    1. Mr. Sanjay Ji this is the seriel Based on Maharana Pratap Life Story. But totaly Hypothecated So Collected Most of His life event from history is shown not Accurate but almost this is the life of Maharana Pratap.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>